ठंड ने सचिन तेंदुलकर की छुट्टियों का मजा किया किरकिरा

0
67

मसूरी : मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर पहाड़ों की रानी मसूरी में तीन दिन की छुट्टियां मनाकर मुंबई के लिये रवाना हो गए. भारी सुरक्षा के बीच सचिन तेंदुलकर अपनी पत्नी के साथ छावनी परिषद में अपने दोस्त के निवास स्थान डालिया बैंक से कारों के काफीले के साथ देहरादून जोलीग्रांट एयरपोर्ट के लिये रवाना हुए.

मसूरी में सचिन तेंदुलकर ने मीडिया से दूरी बनाई रखी थी लेकिन उन्होंने अपने फैंस को नाराज नहीं होने दिया. मास्टर ब्लास्टर ने अपने प्रशंसकों के साथ फोटो खिंचवाई और ऑटोग्राफ भी दिये. वहीं सचिन के छोटे फैन यश कुमार ने अपनी टोपी पर सचिन का ऑटोग्राफ लिया और सचिन से मिलकर बहुत खुश भी हुआ.

नन्हा फैन सचिन से मिलने के लिये सुबह से ही सड़क के किनारे खड़ा था और सचिन की गाड़ी को देखकर हाथ हिलाया तो सचिन ने कार रुकवाई और उसको उसकी टोपी पर ऑटोग्राफ दिया और उस पर बेस्ट ऑफ लक लिख दिया. इस बार भी सचिन से मिलने के लिये देश के कई राज्यों से उनके प्रशंसक मसूरी पहुंचे थे.

सर्दी के चलते घर में कैद रहे सचिन

पहाड़ों की रानी में बर्फबारी के बाद ठंड अपने चरम पर है. सर्दी के सितम के कारण मास्टर-ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर भी ढहलिया बैंक परिसर से बाहर नहीं निकले. मसूरी पहुंचने के बाद तीसरे दिन भी सचिन ने अपना ज्यादातर समय घर में ही बिताया.

अपने पारिवारिक मित्र संजय नारंग के ढहलिया बैंक परिसर में ठहरे सचिन भीषण ठंड के कारण तीसरे दिन भी घर में ही रहने को मजबूर रहे. जबकि उनके प्रशंसक ढहलिया बैंक के गेट, सिस्टर बाजार तिराहे और चार दुकान पर उनका दिनभर इंतजार करते रहे. चार दुकान के रेस्तरां व्यवसायी विपिन कुमार ने बताया कि यहां दिनभर सचिन के प्रशंसक उनका इंतजार करते रहे, लेकिन देर शाम तक सचिन के न आने पर मायूस होकर लौट गए.

Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here